कोविड सेंटर की सड़क हुई खस्ताहाल

  • वाहन चालकों को हो रही परेशानी
  • पक्की सड़क बनाने की मांग

भुसावल. अतिवृष्टि के कारण भुसावल शहर की अधिकांश सड़कों की हालत खस्ता हो गई है. नगर पालिका  प्रशासन की लापरवाही के कारण कोविड-19 अस्पताल से जोड़ने वाली सड़क खस्ताहाल हो गई है. जिसके कारण इस सड़क पर मरीजों को ले जाते समय स्वास्थ्य प्रणाली को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है. बारिश से सड़कों पर गड्ढे पड़ गए हैं. कोविड केयर सेंटर को जोड़ने वाली सड़क की हालत ख़राब होने से शहर में डॉ बाबासाहेब कोविड  केंद्र को जोड़ने वाली दोनों सड़कें कीचड़मय हो गयी हैं.

छात्रावास के सामने की सड़क का बुरा हाल

छात्रावास के सामने की सड़क की भी हालत खस्ताहाल हो गई है जिसके कारण एकमात्र कोविड-19 अस्पताल की सड़क इस्तेमाल करने पर छात्र विवश हो रहे हैं. छात्र अब इस सड़क का उपयोग कैसे करेंगे? ऐसा सवाल खड़ा हो गया है. इस कोविड केयर सेंटर में जाने के लिए स्वास्थ्य प्रणाली को कड़ी मेहनत करनी  पड़ रही हैं.डॉक्टर, क्लीनर, भोजन और पानी आपूर्तिकर्ता को  कोविड केयर सेंटर तक जानेदिक्कतों के बीच कीचड़ में  चलना मुश्किल हो गया.

गड्ढों भरी गई मुरुम पानी बही

स्थानीय प्रशासन ने गड्ढों में मुरुम भरा था. लगातार बारिश के कारण सड़क से मुरुम पानी के साथ बह गई है. सड़क पर दोबारा बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. स्थानीय नागरिकों ने तथा मेडिकल चिकित्सक कर्मियों ने भुसावल नगर पालिका से तत्काल इस मार्ग को पक्का मार्ग में परिवर्तित करने की मांग की है.