चोरी का पर्दाफाश, 7 लाख 40 हजार के आभूषण बरामद

  • बाल आरोपी समेत एक गिरफ्तार

धुलिया. सिटी पुलिस ने लाखों रुपये के आभूषण चोरी की वारदात का खुलासा किया है। संदिग्धों से चोरी किए सात लाख 40 हजार रुपये के जेवरात बरामद करने में सफलता प्राप्त मिली है। चोरी के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक बाल कैदी भी शामिल है।

शुक्रवार को सिटी पुलिस थाने में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्चाव ने बताया है कि शहर थाना क्षेत्र स्थित गरुड़ बाग में निवासी शिकायत कर्ता चंद्रकांत उदय सिसोदिया के आवास में अज्ञात बदमाशों ने सात लाख चालीस हजार रुपये के गहने चोरी कर लिए थे, जिसका मामला दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी अधिकारी नितिन देशमुख को खुफिया तंत्र से जानकारी प्राप्त हुई थी कि इस चोरी की वारदात को उसी इलाके में रहने वाले बाल कैदी की सहायता से अंजाम दिया गया है। पुलिस कर्मियों ने उसके अभिभावक को भरोसे में लेकर बच्चे से जांच पड़ताल की जिसमें उसने बताया कि यह अपराध उसने गणेश अनिल मरसाले के निर्देशन में किया है।इस सूचना पर पुलिस ने मरसाले को गिरफ्तार किया जांच पड़ताल में दोनों संदिग्धों ने चोरी किए सम्पूर्ण आभूषण पुलिस को बरामद कर दिया है।

कार्रवाई में शामिल पुलिस कर्मी

इस चोरी का पर्दाफाश पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  प्रशांत बछाव उप विभागीय अधिकारी प्रदीप पाडवी के निर्देश में  पुलिस निरीक्षक नितिन देशमुख, सहायक श्रीकांत पाटिल के मार्गदर्शन में ए एस आई अखाडे, हेड कांस्टेबल हीरालाल बैरागी,  भीकाजी पाटिल, मुख्तार मंसूरी, सतीश कोठावडे, योगेश चव्हाण, प्रल्हाद वाघ, संदीप पाटिल, रवि गिरसे, पंकज खरमोड, कमलेश सूर्यवंशी, राहुल पाटिल, राहुल गिरि, अविनाश कराड, तुषार मोरे, प्रसाद मोरे, प्रसाद मोरे आदि ने किया है।