कंपनी में कच्चे इस्पात की चोरी, चौकीदार ने 3 चोरों को धर दबोचा

Loading

  • एमआईडीसी पुलिस ने दर्ज किया मामला

जलगांव. लोहे की सरिया बनाने वाली फैक्ट्री में कच्चे इस्पात की चोरी के आरोप में 3 व्यक्तियों को ऑटो रिक्शा समेत गिरफ्तार किया है. मंगलवार को तीनों बदमाशों को एक दिन की पुलिस हिरासत में रखने के आदेश न्यायालय ने जारी किए हैं. 

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को रक्षाबंधन होने के कारण एमआईडीसी थाना क्षेत्र के चिंचोली इलाके में स्थित लोहे की सरिया बनाने वाली कंपनी बंद थी. चौकीदार कंपनी में नियमित रूप से ड्यूटी पर हाजिर था.

रिक्शा में भर रहे थे सामान

इसी बीच 3 व्यक्ति कंपनी के प्रांगण में संदेहास्पद हालत में ऑटो रिक्शा में लोहे की सामग्री चुराकर फरार होने की फिराक में थे.उन्हें चौकीदार सोनवणे  ने धर दबोच लिया. तत्काल चोरी की सूचना पुलिस और फैक्ट्री के मालिक को दी.मौके पर पहुंच कर धनराज भिका पाटील ने तीनों चोरों को पुलिस के हवाले किया. एमआईडीसी पुलिस ने चोरी के आरोप में रिक्शा समेत मनोज लक्ष्मण पवार (41), भरत मधुकर सोनार (27) तथा प्रशांत पंडितराव सावले (25) को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

पुलिस हिरासत में रखने का आदेश

तीनों शातिर बदमाशों को मंगलवार की दोपहर न्यायालय में उपस्थित किया गया. न्यायाधीश ने जांच पड़ताल करने आरोपियों को 1 दिन की पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश पारित किए हैं. पुलिस  निरीक्षक विनायक लोकरे के मार्गदर्शन में हेड कांस्टेबल  दिनकर खैरनार, संतोष सोनवणे, शांताराम पाटील, सिद्धेश्वर डावकर ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.