Devendra Fadnavis

    जलगांव. पूर्व मुख्यमंत्री तथा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने मंगलवार को ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कोविड (Covid) अवधि समाप्त होने के बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक बार फिर सत्ता परिवर्तन होगा, इसके लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रयासरत हैं। बेमौसम बारिश के कारण खानदेश के जलगांव जिले में बड़े पैमाने पर अकेला फसलों के साथ अन्य फसलों का नुकसान पहुंचा है। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मंगलवार को जलगांव जिले दौरे पर आए थे इस दौरान उन्होंने किसानों की समस्या सुनी और नुकसान का मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के आघाडी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

     शिवसेना के प्रवक्ता सांसद संजय राउत पर बिना नाम लिए उन निशाना साधा और कहा कि उनकी हालत न घर का, न घाट का इस तरह हो गई है। शिवसेना का सामना अखबार उनकी पत्नी चला रही है। इस तरह का आरोप उन्होंने लगाया  है।

     

    एक बार फिर भाजपा सत्तासीन होगी

    देवेंद्र फडणवीस ने इस मौके पर कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़े हुए हैं। मामले कम होते ही  महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी सत्ता परिवर्तन करेगी। महाराष्ट्र की राजनीति में  ठाकरे सरकार को सत्ता से उतारकर एक बार फिर भाजपा सत्तासीन होगी । इस तरह का सनसनीखेज वक्तव्य पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा है।