death

अमलनेर. तहसील में तीन विभिन्न घटनाओं में दिल का दौरा पड़ने से तीन युवाओं की दर्दनाक मौत होने से ज़िले में सनसनी फैल गई. मंगलवार को 2 युवकों की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, वहीं तीसरे युवक की भी सोमवार को मंगरूल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी. अचानक घटित अलग-अलग घटनाओं में 21 से 22 वर्ष की उम्र के युवकों की मौत दिल का दौरे से होने के कारण अमलनेर तहसील में भय का माहौल बना है.

दाजीबा नगर निवासी रोहित उर्फ विकी राजेंद्र पाटिल  20 मूल गांव डांगर तहसील अमलनेर अपने घर में भोजन करते समय  इसे अचानक दिल का दौरा पड़ा. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. बता दें की उसके पिता की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी. उसकी दो बहने हैं और वो एकलौता परिवार का सुपत्र था. डिप्लोमा के दूसरे वर्ष में प्रवेश लेने के लिए वो जाने वाला था. उसकी अचानक मौत से शोक की लहर दौड़ गयी.

तीसरी घटना तहसील के वाघोदे में घटी. यहां ज्ञानेश्वर उर्फ लखन कीर्तिलाल पाटिल (21) के गैरेज का दो तीन दिन बाद  उदघाटन था, लेकिन उसे भी अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी. ज्ञानेश्वर गांव के उप सरपंच कीर्तिलाल पाटिल का लड़का था. उसे एक भाई  है. इन तीनों युवकों की मौत से  तहसील में शोक की लहर दौड़ गई है. तहसील में हुए अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौतों के कारण युवाओं के अंदर घबराहट का माहौल है.