एनसीपी नेता मलिक के प्रयास से रुके शिक्षकों के तबादले

Loading

जलगांव. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हाजी अब्दुल गफ्फार मलिक के प्रयासों से शिक्षकों की समस्या का निराकरण हुआ है. शिक्षा संघटना के पदाधिकारियों ने अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष मलिक का आभार प्रकट किया है.कोरोनाकाल में विभिन्न स्थान पर सेवारत शिक्षक कर्मियों को 10 साल पूरे करने पर अतिदुर्गम इलाके में स्थानांतरण करने की प्रक्रिया शासन द्वारा चलाई जा रही थी. संगठन ने इस प्रक्रिया को रोकने की मांग राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मलिक से की थी. 

शिक्षक संगठन ने किया सम्मानित

ग्राम विकास मंत्री हसन मुश्रीफ से मलिक ने मोबाइल फोन पर चर्चा करते हुए कहा था कि कोरोना संक्रमण की इस विकट परिस्थितियों में शिक्षकों के तबादले करना उचित नहीं होगा. जिसके चलते पूरे परिवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा और संक्रमण फैलने की आशंका भी जताई थी. 

मंत्री हसन मुश्रीफ ने आदेश को निरस्त कर दिया

ग्राम विकास मंत्री हसन मुश्रीफ ने मलिक की मांग पर संज्ञान लेते हुए कोरोना अवधि में शिक्षकों के स्थानांतरण आदेश को निरस्त कर दिया. शिक्षकों की समस्या का निराकरण करने की खुशी में शिक्षा संघटना ने उनका सम्मान किया. इस अवसर पर महिला संघटना जिलाध्यक्ष पाकिजा पटेल, महेश पाटील, नरेंद्र पाटील, रवि बोरसे, ज्ञानेश्वर चौधरी आदि सहित कई शिक्षक उपस्थित थे.