FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

  • एक संदिग्ध नाबालिग

Loading

जलगांव. फ्लिपकार्ट के पार्सल बैग चुराने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए दोनों में से एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. दोनों के खिलाफ जिला पेठ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय सोपान पाटिल (उम्र 30,पिंप्राला,जलगांव) पिछले तीन से चार वर्षों से फ्लिपकार्ट की पार्सल डिलीवरी के लिए काम कर रहा है. 29 अक्टूबर को वह दोपहर 2 बजे शहर के रामा बीयर बार के पास द्रष्टि अस्पताल में पार्सल पहुंचाने आया था.

बाइक पर बैग रख गया था पार्सल देने

बैंग का ज्यादा बोझ होने से उसने बैग बाईक पर छोड़कर पार्सल देने अस्पताल में गया.पार्सल पहुंचाने के बाद जब वह बाईक के पास आया तो उसने देखा कि बाइक से पार्सल बैग चोरी हो गया है. बैग में लगभग 42 हजार 203 रुपये कीमत का सामान था.संजय पाटिल की शिकायत पर जिला पुलिस स्टेशन में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

कैमरे से लगा सुराग

मुकदमा दर्ज होने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. प्रवीण मुंडे के मार्गदर्शन में अशोक महाजन, संजय पवार, रमेश जाधव, परेश महाजन, पंकज शिंदे और हरीश परदेशी ने रिंग रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुणाल शिवदास पाटिल (19, हरि विट्ठल नगर निवासी) और 17 साल के एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया. दोनों से फ्लिपकार्ट सामान और अपराध के समय इस्तेमाल की गयी मोटरसाइकिल पुलिस ने जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.