UP: Dispute between two groups in Kasauli village, security increased

अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं

5 घायल,  दोनों गुटों पर मामला दर्ज

जामनेर/जलगांव. तहसील में अवैध कारोबार सरेआम जोरों पर शुरू है. अवैध कारोबार के लेन-देन को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई जिसमें पांच व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए हैं. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया था,  किंतु अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद फिर से दोनों गुटों में मुठभेड़ हुई.  दोनों गुटों के बदमाशों के खिलाफ पहुर पुलिस स्टेशन में मामला पंजीकृत कराया गया है.

पत्थरों से किया गया हमला

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शेंदूर्णी रोड पर स्थित पुलिस स्टेशन की नाक के नीचे पहुर के लेलेनगर में पुलिस की नाक के नीचे सरेआम अवैध कारोबार सट्टा पत्ता मटका जोरों पर शुरू है. दो अवैध कारोबारी गुट के बीच रविवार की रात को जोरदार मारपीट हुई. एक दूसरे पर पत्थर पर और बोतलों से हमला बोलने से पांच व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए थे. सहायक पुलिस निरीक्षक राकेश सिंह परदेशी तुरंत अपने काफिले के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और भीड़ को नियंत्रित किया और पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.लेकिन सुबह होते ही दोनों गुट फिर से आमने सामने आ गए और बहस करने लगे. देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गयी.मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया. जांच पड़ताल में पुलिस को बताया गया कि साझे की दीवार को लेकर विवाद शुरू हुआ था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर दहशत फैलाने अवैध हथियारों से मारपीट करने के आरोप में नीतिन शिवाजी पांढरे 33,  सचिन शिवाजी पांढरे  27,  महेश शिवाजी पांढरे 25,  संदीप वसंत मराठे (सभी निवासी. लेलेनगर के साथ ही दूसरे गुट के शाम प्रभाकर कुमावात  41,  दीपक प्रभाकर कुमावत  30,  सतीष प्रभाकर कुमावत  28 , प्रभाकर पांडुरंग कुमावत 41 , संदीप कुमावत ( निवासी. लेलेनगर)  के विरोध में पुलिस कांस्टेबल नवल दगडू हटकर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच पड़ताल उप निरिक्षक चेडे कर रहे हैं.