डम्पर चुराने वाले दो चोर गिरफ्तार

जलगांव. एमआईडीसी पुलिस थाने से रेत माफिया ने डम्पर चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सामने खुली चुनौती दी थी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर रेत माफिया के गुर्गों के साथ डम्पर बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. इस आरोप में भूषण मंगल धनगर (वैजनाथ, ता.एरंडोल), रोहित विजय सोनावणे (.पालधी, रेल्वे स्टेशन निवासी को गिरफ्तार किया है.

चोरी से सकते में आया पुलिस प्रशासन

रविवार शाम को पुलिस थाने से डम्पर चोरी की सनसनी खेज घटना से पुलिस प्रशासन सख्ते में आ गया था. राजस्व विभाग द्वारा जब्त किए गए एक रेत के डम्पर को एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के परिसर में खड़ा किया गया था. इस डंपर को अज्ञात चोरों ने चुरा लिया था. घटना को लेकर पुलिस ने छानबीन कर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पटवारी ने पकड़ा था रेत से भरा डंपर

प्राप्त जानकारी के अनुसार आव्हाने के पटवारी मनोहर बावस्कर और ममूराबाद के पटवारी वीरेंद्र पालवे ने विटनेर इलाके में भूषण मंगल धनगर का रेत से भरा एक डंपर (एमएच — 46 एफ  374) पकड़ लिया था.डंपर मालिक पर कार्रवाई और जुर्माना वसूले जाने के लिए पटवारी ने यह डंपर जलगांव एमआईडीसी पुलिस थाने के इलाके में लाकर खड़ा कर दिया था.पुलिस ने पटवारी की शिकायत दर्ज कर रेत से भरा डंपर पुलिस स्टेशन के पीछे खड़ा कर दिया.

आरोपियों को पकड़ने में पुलिस कामयाब

रविवार की देर शाम पुलिस निरीक्षक विनायक लोकरे और अन्य पुलिस कर्मियों ने स्टेशन परिसर में जब्त सामान का निरीक्षण किया तो वहां डंपर नहीं दिखा. इसके चलते पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की.छानबीन के दौरान पुलिस थाना परिसर से डंपर ले जानेवाले का नाम सामने आया.इस आधार पर पुलिस ने भूषण मंगल धनगरऔर रोहित विजय सोनावणे को संदिग्ध के रूप में नामजद आरोपी कर गिरफ्तार किया है.