Elections to 27 gram panchayats of Ambernath taluka on 15 January

  • सभी ग्राम पंचायतों में उतारेगी प्रत्याशी

साक्री. साक्री तहसील में होने जा रहे 49 ग्राम पंचायतों के चुनाव में वंचित बहुजन आघाड़ी पार्टी भी अपने हाथ आजमाना चाहती है। सभी ग्राम पंचायतों के चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी खड़े किए जाएंगे। ऐसी घोषणा पार्टी के तहसीलाध्यक्ष कमलाकर मोहिते ने जारी की विज्ञप्ति में की है।

मोहिते ने बताया कि ग्राम पंचायतों में ठेकेदारी से विकास कार्य किए जाते रहे हैं। समाज के दलित और निर्धन लोगों का केवल शोषण किया जाता है, इसलिए इस परिपाटी को बंद किया जाएगा। नुमाइंदगी के लिए निचले स्तर के लोगों को कोई मौका देने के लिए तैयार नहीं होता। अगर ऐसे लोग चाहते हैं तो उन सबको वंचित आघाड़ी उम्मीदवारी देगी।

जरूरतमंदों का नहीं हुआ विकास

तहसील में ग्राम पंचायतों की सत्ता कई वर्षों से स्थायी तौर पर राज करने वाले लोगों के हाथों में है, इसलिए कई गांवों में अभी तक विकास नहीं हुआ हैं। बालासाहब आंबेडकर की नीति एवं विचारों पर चलने वाली पार्टी निर्धन, निचले तबके और जिन्हें वंचित रखा गया है उनके अधिकार तथा विकास के लिए कार्य करेगी। इच्छुक उम्मीदवारों को वंचित बहुजन आघाड़ी कार्यकर्ताओं से संपर्क करने का आह्वान पार्टी के तहसीलाध्यक्ष मोहिते, जिला उपाध्यक्ष चंद्रकांत मोरे, विनोद वाघ, पंकज सूर्यवंशी आदि पदाधिकारियों ने किया है।