death
File Photo

    Loading

    जलगांव. शहर के रामेश्वर कॉलोनी (Rameshwar Colony) में रहने वाली एक महिला ने आसोदा रेलवे फाटक और भदाली के बीच चलती ट्रेन के नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। विदित हो कि रामेश्वर कॉलोनी निवासी विमला काशीनाथ चौधरी (55) के रेलवे पिलर 421 (23-25) के बीच चलती ट्रेन (Train) के नीचे कूदकर आत्महत्या कर लेने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) भेज दिया है। 

    मृत महिला के परिवार में पति, बेटे और दो विवाहित बेटियां हैं। उसका परिवार सब्जी बेचने का काम करता है। महिला के आत्महत्या करने का कारण अभी तक ज्ञात नहीं हुआ है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। शनिपीठ पुलिस ने पंचनामा कर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।

    युवक की संदिग्ध मौत

    उधर, शहर के मेहरून इलाके में मास्टर कॉलोनी निवासी एक युवक की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई। उसके जिस्म पर मारपीट के निशान हैं। परिजनों ने इसे हत्या का मामला करार दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार तस्लीम हनीफ पटेल, 23 मास्टर कॉलोनी, अपने माता-पिता के साथ रहता था। तस्लीम ने सुबह लगभग 10 बजे भोजन किया।  इसके बाद वह बाहर चला गया। करीब 12 बजे वह घर लौट आया। उस समय घर में  माता-पिता नहीं थे। तस्लीम सीधे बिस्तर पर गिर गया और कुछ ही पलों में उसकी मौत हो गई। घबराए परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।