आपका मोबाइल तो नहीं हुआ चोरी, यहां मिले 4.70 लाख के मोबाइल

नंदुरबार. क्राइम ब्रांच पुलिस ने मोबाइल फोन (mobile phone) दुकान में हुई चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी के आरोप में दो बाल आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने 4 लाख 70 हजार रुपये के महंगे मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन दिसंबर को अज्ञात चोरों ने नंदुरबार शहर स्थित नवशक्ति शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की संजय मोबाइल शॉपी (Mobile shoppe) में सेंध लगा कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें मूल्यवान 57 मोबाइल फोन की चोरी की थी। स्थानीय आपराधिक जांच शाखा की एक टीम समानांतर जांच कर रही थी। पुलिस इन्स्पेक्टर विजय सिंह राजपूत को सूचना मिली कि नंदुरबार शहर में रहने वाले 2 बच्चों द्वारा मोबाइल फोन की दुकान में चोरी की गई थी।

आरोपियों ने स्वीकारा अपराध

पुलिस ने बाल आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की, जिसमें उन्होंने चोरी की वारदात को कबूल किया और चोरी के 56 मोबाइल फोन पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक महेंद्र पंडित अपर पुलिस अधीक्षक विजय पवार के निर्देशन में क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर विजय सिंह राजपूत के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल प्रमोद सोनवणे, राकेश मोरे, दादाभाई मासूल, अभय राजपूत, आनंद मराठे ने कार्रवाई की है।