A man arrested for killing elder brother in Thane

भुसावल. पुराने विवाद में एक युवक के सिर में लोहे की रॉड मार कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी की तालाश में पुलिस जुटी है. न्यायालय ने चारों आरोपियों को शुक्रवार तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए हैं. पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना कर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया है.

पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने का आश्वासन

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब 10 बजे  शहर के पंचशील नगर इलाके में पुराने विवाद को लेकर 16 वर्षीय लड़के की एक हत्या कर दी गई. हत्याकांड की जांच पड़ताल की समीक्षा करने पुलिस अधीक्षक प्रवीण मुंडे भुसावल पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया. मृतक मोहम्मद कैफ शेख जाकिर के परिजनों से मुलाकात की. घटना के दोषी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन उन्होंने मृतक परिवार को दिया है.

सिर पर राड से हमला

पुराने विवाद के कारण पंचशील नगर में मोहम्मद कैफ के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया. इस हमले में मोहम्मद कैफ शेख जाकिर की मौत हो गई. पुलिस ने धम्मप्रिय उर्फ धम्मा मनोहर सुरलकर (18), समीर उर्फ कल्लू अजय बांगर (18), आश्‍विन उर्फ गोलू अजय बांगर (21), शुभम पंडित खंडेराव (18, सभी निवासी पंचशील नगर, भुसावल) को नामजद आरोपी कर गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी फरार चल रहा है.आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में हाजिर किया गया. कोर्ट ने संदिग्धों को चार दिनों की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया.