ओएनजीसी (ONGC) में ऑफिसर पदों पर निकली वैकेंसी, सैलरी 72,000

Loading

ONGC Recruitment 2020: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉपरेशन लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation, ONGC) ने अहमदाबाद के लिए  मेडिकल ऑफिसर (Medical Officers) के पदों पर भर्तियां निकाली है। इसके तहत कॉन्ट्रेक्ट मेडिकल ऑफिसर के 12 और मेडिकल ऑफिसर के 1 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल https://www.ongcindia.com पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। कैंडिडेट्स 27 अक्टूबर, 2020 से  5 नवंबर तक आवेदन करें। 

 शैक्षणिक योग्यता 

आवेदनकर्ता कैंडिडेट्स किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री धारक हो। साथ ही उम्मीदवार को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया स्टेट के साथ रजिस्टर्ड होना चाहिए। वहीं इन पदों के लिए उम्र की कोई बाध्यता नहीं है।

ऐसे करें आवेदन

ओएनजीसी की ओर से निकाली गई वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों को सभी दस्तावेजों और तस्वीरों को अलग-अलग पीडीएफ फाइलों (doc फाइल के लिए) और जेपीजी / जेपीईजी फाइल (लेटेस्ट कलर फोटो) के साथ recttamd@ongc.co.in पर मेल करना होगा। सलाह दी जाती है। ध्यान रखें कि आवेदन पत्र 5 नवंबर 2020 को या उससे पहले तक मेल कर दें।

चयन प्रकिया / सैलरी 

उम्मीदवारों का चयन  इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 72,000 सैलरी दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल पोर्टल पर मौजूद नोटिफिकेशन पढ़े।