Death
File Photo

    Loading

    कोल्हापुर. भारतीय सेना (Indian Army) के एक जवान ने जहर (Poison) खाकर खुदकुशी (Suicide) किए जाने की घटना कोल्हापुर (Kolhapur) के राधानगरी तालुका (Radhanagari Taluka) स्थित आवली बुद्रुक में सामने आयी है। इस जवान का नाम बजरंग बलवंत चौगाले (32) है। कुछ दिन पहले ही वे छुट्टी लेकर गांव आये थे। मंगलवार को उन्होंने जहर खाकर अपनी जान दे दी। उनकी खुदकुशी की वजह नहीं जानी जा सकी है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, 11 साल पहले बजरंग चौगाले सेना में भर्ती हुए थे। उन्होंने बेलगांव, असम और कोल्हापुर में अपनी सेवा प्रदान की थी। अभी वे असम में 109 बटालियन में थे। मंगलवार को कुशिरे गांव के मंदिर म्हसोबा मंदिर के पास उन्होंने जहर खा कर जान दे दी। 

    जहर खाने से पहले दोस्त को किया था वीडियो कॉल

    जहर का सेवन करने के बाद गांव के एक दोस्त को वीडियो कॉल कर इसकी जानकारी दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही कुशिरे के ग्रामीणों ने बजरंग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बजरंग ने आत्महत्या जैसा कड़ा कदम क्यों उठाया? इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। बजरंग अपने पीछे माता, पिता एक बहन का परिवार छोड़ गए हैं। उनकी मौत से उनके परिवार और गांव में शोक व्याप्त है।