Meet Vinayak Bhonsle Ji in Navbharat Vibes at 3.30 pm today

Loading

 

कोल्हापुर. नवभारत Vibes ‘सीरीज ऑफ़ वेबिनार्स’ कार्यक्रम में इस बार मिलिए संजय घोड़ावत यूनिवर्सिटी,कोल्हापुर के मैनेजिंग ट्रस्टी श्री विनायक भोंसले जी से। वे हमारे साथ आज दोपहर 3.30 बजे नवभारत वाइब्स के पटल पर और हमारे फेसबुक पेज पर( https://www.facebook.com/enavabharat) भी हमसे रूबरू होंगे। आईये जानते हैं श्री भोंसले जी के बारे में।

श्री विनायक भोसले, संजय घोड़ावत समूह के सम्माननीय ट्रस्टी हैं। वे पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और शिक्षा में गुणवत्ता के लिए अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं।   , एक ट्रस्टी के रूप में वह शासन, बुनियादी ढांचे, बजट और स्कूल के सभी दर्शन से संबंधित सभी मामलों पर अपनी सलाह देते हैं। अगर हम संजय घोड़ावत ग्रुप के बात करें तो 300 छात्रों के साथ वर्ष 2009 में शुरू हुआ यह संस्थान आज किंडरगार्टन से पोस्ट ग्रेजुएशन स्तर तक के लिए 8000 से अधिक छात्रों को भविष्य सँवारने वाला एक विशाल शैक्षिक साम्राज्य में विकसित हो गया है।

यह शिक्षा के क्षेत्र में कोल्हापुर और सांगली जिलों में महत्वपूर्ण स्थलों में से एक बन गया है। यही नहीं आज संजय घोड़ावत ग्रुप  NAAC, ISO 9001: 2008 प्रमाणन के माध्यम से ‘A’ ग्रेड की मान्यता प्राप्त संस्थान है। वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया के ने इसे पूरे देश के उच्च 44 वें सर्वश्रेष्ठ निजी शेक्षणिक संस्थानों में शामिल है। इन सब उप्लाब्धियों में श्री विनायक भोंसले जी का मार्गदर्शन और संजय घोड़ावत ग्रुप के अध्भुर तारतम्य से ही संभव हो पाया है।

तो आइए इस बार नवभारत Vibes ‘सीरीज ऑफ़ वेबिनार्स’  कार्यक्रम में आज दोपहर 3.30 बजे मिलिए, संजय घोड़ावत यूनिवर्सिटी के मैनेजिंग ट्रस्टी श्री विनायक भोंसले जी से । वे हमारे साथ हमारे फेसबुक पेज( https://www.facebook.com/enavabharat) पर भी उपस्तिथ होंगे।