arrest

कोल्हापुर. जेल में कैद अपने साथियों के लिए गांजा पहुंचाने के लिए उसे टेनिस बॉल में भरकर जेल में फेंकने की योजना को पुलिस ने विफल बना दिया है. यह मामला कोल्हापुर जिले का है जहां की कलंबा जेल में बंद अपने एक सहयोगी तक गांजा पहुंचाने के लिए टेनिस की गेंदों में मादक द्रव्य भरकर उन्हें जेल परिसर में फेंकने की कथित योजना बना रहे 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

कोल्हापुर के जूना राजवाड़ा पुलिस के अनुसार, बुधवार को गश्त के दौरान कुछ पुलिस कांस्टेबल ने कलंबा जेल की दीवार के नजदीक 3 लोगों को टहलते हुए पाया. उनके हाथों में तीन टेनिस बॉल थी. जांच करने पर उन लोगों ने पुलिसकर्मियों को बताया कि वे पुणे के रहने वाले हैं. पुलिस को संवेदनशील और निषिद्ध क्षेत्र में इनकी मौजूदगी पर शक हुआ. पुलिस ने इन लोगों के पास से टेनिस की 3 गेंद बरामद की और उन्हें काटने पर भीतर गांजा भरा मिला.

कोल्हापुर पुलिस ने दर्ज किया मामला 

कोल्हापुर पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मादक पदार्थ से जुड़े कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

जेल में मिला मोबाइल फोन 

पुलिस ने जेल प्रशासन को इसकी जांच करने के लिए कहा गया कि आरोपियों ने कहीं जेल के भीतर कुछ पहुंचा तो नहीं दिया है. जांच के दौरान जेल प्रशासन को एक मोबाइल फोन मिला. फिलहाल यह पता लगाया जा रहा है कि यह मोबाइल फोन किसका है. पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि हिरासत में लिए गए आरोपी जेल में बंद अपने किस साथी को गांजा भेजने की कोशिश में थे.