mobile
Representative Image

Loading

कोल्हापुर. करे कोई भरे कोई, इसका ताजा उदाहरण कोल्हापुर में नजर आ रहा है. मशहूर फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रकरण में इन दिनों अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती चर्चा में बनी हुई हैं. दिवंगत अभिनेता के परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया है. जहां इस पूरे मामले में बिहार और महाराष्ट्र पुलिस आमने- सामने की स्थिति में आ गई है और इस मुद्दे पर सियासी घमासान मचा हुआ है. वहीं कोल्हापुर निवासी एक व्यक्ति को अपना मोबाइल नंबर बंद रखने की नौबत आयी है. दरअसल, लोगों ने उनके मोबाइल नंबर को अदाकारा रिया चक्रवर्ती का मोबाइल नंबर समझ कर उन्हें फोन करके गालियां देना शुरू कर दिया है. 

लोगों ने अपशब्द कहे

लोगों को मोबाइल नंबर के बारे में संभवत: इस वजह से भ्रम हुआ क्योंकि कोल्हापुर के इस व्यक्ति का मोबाइल नंबर भी रिया के मोबाइल नंबर से मिलता जुलता है. पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि लोगों ने कम से कम 30 से 40 फोन कॉल किये और उन्हें गालियां दीं और अपशब्द कहे. इसके अलावा मोबाइल पर प्रतिदिन अनाप शनाप मैसेज भी भेजे जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को कवर करने के दौरान एक न्यूज चैनल ने रिया का नंबर स्क्रीन पर दिखा दिया. मेरे और उनके नंबर में सिर्फ एक अंक का अंतर है. अचानक अज्ञात लोगों ने मुझे फोन कॉल करना शुरू कर दिया. 

अनाप शनाप मैसेज भी भेजे 

कोल्हापुरकर ने बताया कि ज्यादातर लोगों ने उन्हें फोन पर गालियां दी. उनके मोबाइल पर जो मैसेज प्राप्त हुये, वे भी नफरत से भरे हुए थे. लगातार फोन कॉल पर मिल रही गालियां और नफरत भरे मैसेज से तंग आकर उन्होंने आखिरकार अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया. उल्लेखनीय है सुशांत सिंह राजपूतने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला था. पटना पुलिस ने सुशांत के पिता की शिकायत के अनुसार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को उकसाने की एक प्राथमिकी दर्ज की है.