Know the answers to questions related to fashion in Fashion Navbharat Starting Girls Haa by Riya Kripalani

Loading

कोरोना महामारी संकट में कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं. कोरोना वायरस के अलावा भी कई बीमारियाँ हैं जो आने वाले समय में आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं. ऐसे में अपनी स्वास्थ्य के बारें लापरवाही बरतना आपको काफी महँगा पड़ सकता हैं. इस फैशन के दौर में लोगों खास कर महिलाओं और लड़कियों के मन में कई प्रकार के सवाल होते है. जिसको हल करने के लिए ‘नवभारत सुरुचि गर्ल्स अड्डा’ में ‘रिया क्रिपलानी’  बुधवार को नवभारत के फेसबुक पेज पर (https://www.facebook.com/NavaBharatSuruchiClub) लाइव रहेगी. इस दौरान वह विभिन्न मौसमों के लिए फैशन, फैशन से संबंधित प्रश्न पर चर्चा करेंगी.

रिया क्रिपलानी एक मॉडल और फ़ैशन इन्फ्लुएंसर है, जिन्होंने अपने कड़ी मेहनत और निष्ठा के जरिए फैशन की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है. रिया के इंस्टाग्राम पर 90 हजार से ज्यादा फोलोवर्स है. रिया नए फैशन आइडियाज और ट्रेंड्स के लिए प्रसिद्ध है. इस लाइव सेशन में वह विभिन्न मौसमों के लिए फैशन, उससे संबंधित प्रश्न, काम करते समय आप पश्चिमी और एथिनिक पहन सकते हैं, शरीर के हिसाब से विभिन्न ट्रेंड्स जैसे टॉपिक पर चर्चा करने वाली है. 

‘नवभारत सुरुचि गर्ल्स अड्डा’ के नवभारत के फेसबुक पेज पर (https://www.facebook.com/NavaBharatSuruchiClub) 8  जुलाई को बुधवार को दोपहर 3 बजे रिया क्रिपलानी लाइव आएंगी.