men also want special expectation in their relationship

Loading

प्यार में भवानाओं को जाहीर करने की बात की जाएं तो इन मामलों में लड़किया आगे होती है। लड़किया कभी रोकर, गुस्स दिखाकर और प्यार जताकर अपनी भावनाओं को जाहीर करती है। पर वहीं लड़के अपनी भावनाओं को कम ही जाहीर कर पाते हैं, हर शख़्स का अपना प्यार जताने का तरीका अलग होता है। कुछ लड़के आसानी से अपने दिल की बात कह देते हैं तो वहीं कुछ इस मामले में थोड़ा पिछे होते हैं और अपने प्यार का इजहार करने में हिचकिचाते हैं।

अक्सर माना जाता है कि लड़कों को अपने रिश्ते से कुछ उम्मीदें नहीं होती है। उन्हें किसी बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। पर हम आपको बता दें कि बिल्कुल भी ऐसा नहीं लड़कों को भी अपने रिश्ते से खास एक्सपेकटेशन होती है।

हर किसी को अटेनशन पाना अच्छा लगता है। लड़के अपने पार्टनर से आदर और सम्मान चाहते है, उन्हें अपने साथी से रिश्ते को लेकर काफी सारी भवानाएं जुड़ी होती है। उन्हें अपने पार्टनर से प्यार पाना अच्छा लगता है।

अपको जानकार हैरानी होगी कि लड़कियों की तरह ही पुरुषों को अपनी तारीफ सुनना काफी अच्छा लगता है। वे अपने साथी से तारीफ सुनकर काफी खुश रहते है। लड़कों को यह जानकर अच्छा लगता है कि उनका पार्टनर उनपर विश्वास करता हैं। उन्हें अपने साथी से कॉम्प्लीमेंट लेना पसंद होता है। वे अपने रिश्ते में ज्यादा रोकटोक पसंद नहीं करते, उन्हें शर्तों से भरा प्यार नहीं चाहिए होता है।