These 4 things should be in every girl's wardrobe, never be back in fashion

Loading

लड़कियों के पास चाहे जैसा वॉर्डरोब कलेक्शन हो, चाहे जितना हो, पर हर रोज कुछ नया पहनने की चाह में अधिकतर लड़कियां ये सोच कर परेशानी ज़रूर होती हैं, कि आज क्या पहना? 

तो अपनी परेशानियों को कम करने के लिए वॉर्डरोब में शामिल करें ये… 

ब्लैक लेगिंग: अपने अलमीरा में ब्लैक लेगिंग को जरूर शामिल करें. ब्लैक लेगिंग के साथ आप कुर्ती, लॉन्ग टॉप, लॉन्ग टीशर्ट या स्कर्ट टॉप पहन सकती हैं. अक्सर गर्मी के मौसम में हम आरामदायक कपड़ों की खोज करते हैं, ऐसे में लेगिंग्स बेस्ट ऑप्शन है. इसे आप ट्रैवल या मॉर्निंग वॉक के दौरान भी पहन सकती हैं.

ब्लैक और वाइट शर्ट: ब्लैक और वाइट बेहद कॉमन कलर है, लेकिन इन रंगों के शर्ट काफी आकर्षित लुक देते हैं. ऐसे शर्ट को आप बॉटम वेयर के साथ पहनकर ऑफिस पार्टी के लिए पहन सकते हैं. वाइट शर्ट को आप पैंट, जींस, प्लाजो या स्कर्ट के साथ भी कैरी कर सकती हैं.

डार्क ब्लू और ब्लैक जींस: हर लड़की के वार्डरोब में एक डार्क ब्लू और ब्लैक कलर की जींस होना ही चाहिए, क्योंकि यह कभी फैशन से आउट नहीं होते. इस कलर की जींस किसी भी टी-शर्ट, कुर्ती या टॉप के साथ जंचती है. जब कुछ न समझे तो इन्हें पहन लें. इनसे आपके लुक और फ़ैशन में कभी कमी नहीं आएगी.

डेनिम जैकेट: डेनिम जैकेट को आप प्लेन टॉप, टी शर्ट्स, शॉर्ट ड्रेसेस के साथ कैरी कर सकती हैं. इनसे आपको परफेक्ट और कैजुअल लुक मिलता है. ठंड में यह जैकेट काफी यूज़फुल होता है. डेनिम जैकेट कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं हो सकता.

-मृणाल पाठक