दिवाली में यह ड्रेसेस अपनाकर दिखें फैशनेबल और स्टाइलिश

Loading

दीपावली का त्यौहार खुशियां मनाने वाला त्यौहार है। इस दिन लोग एक दूसरे को मिठाइयाँ बाँट कर खुशियों को बटोरते हैं। इस त्यौहार की शॉपिंग लोग बहुत पहले से ही शुरू कर देते हैं, जैसे कपड़ों की खरीदारी, घर के सजावट के सामान आदि। लेकिन अगर आपने अभी तक अपने लिए कपड़े नहीं खरीदे हैं तो, आज हम आपको बताएँगे क्या रहेगा परफेक्ट आपके लिए इस दिवाली में। तो आइए जानते हैं…

रफल साड़ी-

आज कल रफल साड़ी का फैशन बहुत देखने को मिल रहा है, इसका ट्रेंड इतना है कि सेलेब्रिटीज़ भी इन्हें पहने दिख रही हैं। ऐसे में आप इस दिवाली रफल साड़ी पहनकर अपनी खूबसूरती को और बढ़ा सकती हैं। यह दिखने में बेहद फैशनेबल होती हैं और काफी सुंदर भी।

मिरर वर्क लहंगा-

मिरर वर्क के ड्रेस तो हमेशा से ही बेहद खूबसूरत होते हैं। यह कभी भी आउट ऑफ़ फैशन नहीं होते हैं। ऐसे में आप मिरर वर्क वाले लहंगे को इस दिवाली पहन सकती हैं। आपको मार्केट में कई तरह के मिरर वर्क वाले लहंगे मिल जाएंगे। इसे साथ आप हैवी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं।

बैकलेस सूट-

आज कल बैकलेस सूट काफी ट्रेंड में है। यह दिखने में जितने खूबसूरत होते हैं, उतने ही कम्फर्टेबले भी होते हैं। इस तरह के सूट में आप अपनी दिवाली को बेहद शानदार बना सकती हैं और इन्हें पहनकर अपनी खूबसूरती में चार-चाँद लगा सकती हैं।