Image: Google
Image: Google

    Loading

    वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) चल रहा है, ऐसे में महिलाएं (Women) हर दिन खास तरह से अपने पार्टनर (Partner) के लिए तैयार (Ready) होती हैं। वह कई शानदार तरह के ऑउटफिट ट्राय (Outfit Try) करती हैं, साथ ही मेकअप भी अप्लाई (Apply Makeup) करती हैं। इन सबके अलावा भी एक चीज़ वह करना कभी नहीं भूलती हैं और वो है अपने नेल्स को सजाना (Nail Decor)। महिलाएं कई तरह के नेल पेंट (Nail Paints) का इस्तेमाल (Use) कर अपने नाखूनों को खूबसूरत बनाने का काम करती हैं। इसलिए आज हम आपको बताएँगे कुछ ट्रेंडी (Trendy) ब्राइट कलर्स नेल पैन्ट्स (Bright Color Nail Paints), जिन्हें इस्तेमाल कर अप अपने नाखूनों को स्‍टाइलिश बना पाएंगी…

    यलो नेल पेंट-
    ब्राइट येलो कलर का नेल पेंट हमेशा ही ट्रेंड में बना रहता है। यह दिखने में भी बेहद स्टाइलिश रहता है। अगर आप वेस्टर्न ऑउटफिट कैरी करती हैं तो येलो कलर का नेल पेंट बेहद ही अच्छा दिखेगा। खासकर ब्लैक कलर के ड्रेस के साथ। 

    ग्रीन नेल पेंट-
    ब्राइट नेल शेड कलेक्‍शन में नियॉन ग्रीन कलर बेहद ही जबरदस्त नेल पेंट है। यह जब से फैशन में आया है तब से इसकी डिमांड दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। यह कलर किसी भी पार्टी या फंक्शन के लिए बिलकुल परफेक्ट है। 

    ब्लैक नेल पेंट-
    ब्लैक नेल पेंट वैसे तो कॉमन है, लेकिन यह कभी भी आउट ऑफ़ ट्रेंड नहीं होता है। आप अपने किसी भी ड्रेस के लिए इन्हें ट्राय कर सकती हैं। यह आपके हाथों को स्‍टाइलिश और बोल्‍ड लुक देता है। साथ ही वेस्टर्न ड्रेस के लिए यह परफेक्ट होता है।