एथनिक लुक में करना चाहती है फ्लॉन्ट, तो अपनाएं 'निया शर्मा' के यह लुक्स

    Loading

    टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ शो में एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा की बहन के तौर पर निया शर्मा का किरदार काफी ज्यादा पसंद किया गया था, इसके बाद ‘जमाई राजा’ में वह लीड रोल में नजर आई थीं और इस शो में भी उनका किरदार काफी इंप्रेसिव रहा था। निया शर्मा हमेशा अपने फैशन सेन्स के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। टीवी अदाकारा निया शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। वही निया शर्मा के शोज और प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनका फैशन और स्टाइल भी सुर्खियों में बना रहता है। उनके खूबसूरत लुक्स अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं। उनके फोटोस अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

    Nia Sharma has the best traditional earring collection; Check out her  lovely pics

    बता दे कि एक्ट्रेस निया शर्मा के एथनिक और ग्लैमरस दोनों ही लुक शानदार होते हैं। अगर आप भी आने वाले दिनों में किसी पार्टी या फंक्शन में जाने का प्लान कर रही हैं, तो आप निया शर्मा के इन अमेजिंग लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आइए देखते हैं निया शर्मा के ऐसे 5 बेहतरीन एथनिक लुक्स, जिन्हें फॉलो कर आप भी बेहद खूबसूरत दिखेंगी।

    Tv Actress Nia Sharma Traditional Look Photo Goes Viral

    शिफॉन साड़ी

    बता दे अगर आप किसी मेहंदी की रस्म में कंफर्टेबल रहने के साथ-साथ बेहद ज्यादा स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं तो टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के इस लुक से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। जैसे की निया शर्मा ने यहां वन साइड नूडल स्ट्रेप वाले व्हाइट ब्लाउज के साथ वाइब्रेंट कलर प्रिंट वाली साड़ी पहनी है, जिसका बेस व्हाइट है। उनका यह लुक उनको कम्पलीट कर। इस साड़ी में निया शर्मा काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। अपना लुक सिंपल रखते हुए निया ने होठों पर मैट लिप्सटिक लगाई है और आंखों को बोल्ड लुक दिया है। इसके साथ उन्होंने बालों का जूड़ा बनाया है और कानों में लटकन वाले इयरिंग्स पहने हैं। 

    tv actress nia sharma in white saree

    व्हाइट साड़ी के साथ येलो ब्लाउज

    वही अगर आप किसी फंक्शन ने एथनिक ड्रेस के साथ अपने लुक्स को सिंपल रखना चाहती हैं तो निया शर्मा का यह कातिलाना अंदाज आपको जरूर पसंद आएगा। यहां निया शर्मा ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी है, जिस पर हल्की एंब्रॉएड्री और मिरर वर्क भी नजर आ रहा है। इस साड़ी के साथ निया ने येलो कलर का विदाउट स्लीव ब्लाउज भी पहना है जिसमे वह खर ढा रही हैं। इस लुक के साथ निया ने गोल्डन कलर के बड़े इयरिंग्स और हाथों में मैच करता हुआ कड़ा पहना है। इसके लुक के साथ निया के खुले बाल काफी अट्रैक्टिव लग रहे हैं। 

    tv actress nia sharma celebrity fashion

    एंब्रॉएड्री वाली व्हाइट साड़ी

    वैसे बता दे कि एंब्रॉएड्री वाली साड़ी देखने में काफी खूबसूरत लगती हैं। अगर आप किसी फंक्शन में एंब्रॉएड्री वाली साड़ी पहनना चाहती हैं तो निया शर्मा के इस लुक को ज़रूर कॉपी कर सकती हैं। इस लुक में निया ने यहां व्हाइट कलर की ओवरऑल एंब्रॉएड्री वाली साड़ी पहनी है। इस साड़ी के साथ उन्होंने स्वीट हार्ट नेकलाइन वाला ब्लाउज भी पहना हुआ है, जिस पर ओवरऑल एंब्रॉएड्री नजर आ रही है। इस साड़ी के साथ निया ने व्हाइट और गोल्डन कलर के मैचिंग वाले बड़े डैंगलर्स पहने हैं, जो उनके इस लुक को परफेक्टली कॉम्प्लीमेंट कर रहा है। निया का यह लुक किसी पर भी जच सकता हैं। मेकअप की बात करें तो निया ने इस ड्रेस से मैच करता हुआ सिल्वर आईशैडो लगाया है, होठों पर मैट लिपस्टिक लगाई है और अपने बालों का जूड़ा बनाया है, जो उन्हें एलिगेंट लुक दे रहा है।

    tv actress nia sharma in saree

    ब्लैक साड़ी में दिलकश अंदाज

    अगर आप किसी मेहंदी फंक्शन में सबसे यूनिक और अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं तो टीवी अदाकारा निया शर्मा के इस ओवरऑल ब्लैक लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यहां निया ने ब्लैक कलर की शियर साड़ी पहनी है और साथ में नूडल स्ट्रैप वाला ब्लाउज पहना है। इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की इयरिंग्स और खुले बाल आकर्षक लग रहे हैं। निया शर्मा का यह लुक आपको भी ग्लैमरस बना देगा। 

    tv actress nia sharma hot looks

    लहंगे में दिखेंगी खूबसूरत

    अगर आप फंक्शन में लहंगा पहनना चाहती हैं तो निया के इस स्टाइलिश लुक को जजूर अपनाए । यहां निया ने कल्कि फैशन का लहंगा पहना हुआ है, जिस पर ब्लू, येलो और पिंक कलर्स की एंब्रॉएड्री बहुत ही यूनिक और रिफ्रेशिंग लग रही है। इस लहंगे के साथ निया ने नूडल स्ट्रैप वाली चोली पहनी है, साथ में येलो और व्हाइट कलर का नेट वाला दुपट्टा लिया है। इस लुक के साथ निया के लहराते हुए बाल काफी खूबसूरत दिख रहे हैं। वेल निया शर्मा का यह लुक आपको भी किसी फंक्शन के लिए परफेक्ट बना देगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KALKI Fashion (@kalkifashion)

    वैसे आप निया शर्मा का कौनसा लुक अपनाना पसंद करेंगे ? कमेंट बॉक्स में बताएं।