वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को करें इम्प्रेस, इन 4 भाषा में I Love You बोलकर करें इजहारे मोहब्बत, गहरा होगा प्यार

    Loading

    नई दिल्ली : अगर आप अब तक अपने पार्टनर को स्पेशल नहीं फील करवा पाए हैं या फिर आप जिससे प्यार करते हैं। उसे प्रपोज नहीं कर पाए हैं तो ये वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) आपके लिए एक सुनहरा मौका है। अपने दिल की बात कहने की। अगर आप अपने पार्टनर को इम्प्रेस करना चाहते हैं या फिर उसके लिए कुछ स्पेशल करना चाहते हैं। तो आप वैलेंटाइन डे पर अलग-अलग खूबसूरत भाषा में I Love You बोलकर कर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। 

    फ्रेंच में आई लव यू

    ज्यादातर लोग अपने प्रपोसल को खास बनाना चाहते हैं। इसके लिए फ्रेंज एक बेहद ही खूबसूरत भाषा है। रोमांटिक तरीके से प्यार का इजहार करने के लिए आप फ्रेंच भाषा का चयन कर सकते हैं। फ्रेंच में आई लव यू को ‘Jet aime’ (I Love You in french) कहते हैं। तो आप अपने पार्टनर को ‘जेट ऐम’ कह कर प्रपोज कर सकते हैं। 

    जर्मन में आई लव यू 

    अपने पसंदीदा पार्टनर से प्यार का इजहार करने के लिए आप जर्मन भाषा का भी चुनाव कर सकते हैं। जर्मन में आई लव यू (I Love You in German) को ‘Ich liebe dich’ कहते हैं। आप इस भाषा में ‘इशली बे डिश’ बोलकर प्रपोज कर सकते हैं।  

    कोरियन में आई लव यू 

    अपने मोहब्बत का इजहार करने के लिए कोरियन (I Love You in Korean) भाषा भी बेहद खास हैं। क्योंकी देश और दुनियाभर में कोरियन फिल्मों और टीवी ड्रामा का क्रेज बढ़ा है। ऐसे में आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को कोरियाई भाषा में ‘Salanghaeyo’ बोलकर प्रपोज कर सकते हैं। ‘सारंग गयो’  का मतलब इंग्लिश में आई लव यू होता है।

    तुर्की भाषा में आई लव यू

    वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए आप अपने पार्टनर को ‘Seni seviyorum’ बोलकर प्रपोज कर सकते हैं। सेनी सेवियोरूम का मतलब भी आई लव यू (I Love You in Turkey) होता है।