बेटी दिवस के मौके पर बेटियों को भेजें खास Images, Quotes, Status, जताएं प्यार-दुलार

    नई दिल्ली : हर साल सितंबर महीने के आखिरी रविवार को  ‘अंतरराष्ट्रीय बेटी दिवस’ (International Daughter’s Day) मनाया जाता है। इस वर्ष 26  सितंबर यानी आज Daughters Day मनाया जा रहा है। हर रिश्ते का एक खास दिन मनाया जाता है, ऐसे में आज बेटी दिवस मनाया जा रहा है। इस दिन को मनाने का एक खास उद्देश्य है। 

    इस उद्देश्य के तहत पूरी दुनिया में बेटियों को भी बेटे के समान ही महत्व और सम्मान दिया जाए इस लिए यह दिन मनाया जाता है।  आज ‘अंतरराष्ट्रीय बेटी दिवस’ (International Daughter’s Day) के इस दिन को और भी खास बनाने के लिए हम लेकर आएं है बेटियों को अनोखे अंदाज में विश करने के लिए बधाई संदेश…..

    खिलती हुई कलियां है बेटियां, मां बाप का दर्द समझती है बेटियां। घर को रोशन करती है बेटियां, लड़के आज हैं तो आने वाला कल है बेटियां।

    Happy Daughters Day 2021

     

    वो शाख है ना फूल, अगर तितलियां ना हों। वो घर भी कोई घर है, जहां बच्चियां ना हों।

    Happy Daughters Day 2021

     

    बेटी बिना नहीं सजता घरौंदा, बेटी ही है संस्कारों का परिंदा। अगर दोगे उसे भी खुला आसमान, तो बेटी भी बढ़ाएगी परिवार का नाम। Happy Daughters Day 2021

     

    वैसे तो हर दिन ही खास है, जब मेरी फैमिली मेरे साथ है। पर आज के दिन मुझे, एक अनूठा एहसास है, डॉटर्स डे आज है और… मुझे अपनी लाडली पर नाज़ है।

    Happy Daughters Day 2021

    इस बेटी दिवस (International Daughter’s Day 2021) के मौके पर बेटियों को भेजें खास Images, Quotes, Status, और इस तरह अपनी बेटियों के प्रति जताए प्यार-दुलार।