Indigo
इंडिगो ऑयल टैक्स वसूलना बंद किया

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में ऐसे कई लोग है जो हवाई यात्रा का सपना देखते है, लेकिन वह पूरा नहीं कर पाते इसके पीछे की वजह है हवाई यात्रा करने के लिए लगने वाले ढ़ेर सारे पैसे। जी हां प्लेन की टिकट समान्य वर्ग के लोग नहीं ले सकते इस वजह से प्लेन में सफर करने का उनका यह सपना सपना ही रह जाता है, लेकिन आज हम आपके लिए एक खुशखबरी लाएं है, दरअसल एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) ने एक शानदार ऑफर निकाला है, इस ऑफर के तहत सभी घरेलू रूट्स पर एनिवर्सरी सेल ”Sweet 16” सेल की शुरुआत की है।

    जानकारी के लिए बता दें कि एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo)  ने यह घोषणा एक खास मौके पर की है। दरअसल एयरलाइन कंपनी ने इसकी घोषणा अपनी उड़ान के 16 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में की है। तो आइए आज हम आपको एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) के इस खास ऑफर के बारे में बताते है। 

    कब से कब तक कर सकते हैं यात्रा?

    आपको बता दें कि एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) के एनिवर्सरी सेल ऑफर ”Sweet 16” 3 अगस्त से शुरू हुआ है, और यह ऑफर आज यानी 5 अगस्त तक चलेगा। यानी 3-5 अगस्त के बीच बुकिंग करने पर आपको ₹1,616 में हवाई टिकट मिल सकता है। इस ऑफर के तहत आप 18 अगस्त 2022 और 16 जुलाई 2023 के बीच यात्रा कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप भी कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे है तो इंडिगो की तरफ से यह एक अच्छा मौका है। 

    इंडिगो ने ट्वीट के जरिये दी जानकारी

    दरअसल इस शानदार मौके के बारे में इंडिगो ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। एयरलाइन कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “हमारा #स्वीट16 आ गया और हमारे पास आपके लिए एक स्वीट डील है। मात्र 1,616 रुपये की शुरुआती कीमत पर हवाई टिकट बुक करें। इंतजार न करें.. 18 अगस्त, 2022 से 16 जुलाई, 2023 के बीच यात्रा के लिए 5 अगस्त, 2022 तक बुकिंग कर सकते हैं।” इस तरह उन्होंने अपने इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है। 

     

    यहां जानें ऑफर के बारे में पूरी जानकारी 

    आपको बता दें कि इंडिगो का स्वीट 16 सेल ऑफर प्रस्थान की तारीख से कम से कम 15 दिन पहले की गई बुकिंग पर मान्य है। बशर्ते यात्रा की तारीख 18 अगस्त, 2022 से पहले और 16 जुलाई 2023 के बाद की न हो।  इस ऑफर के तहत सीटों की संख्या का खुलासा किए बिना एयरलाइन ने कहा, “ऑफर के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है और इसलिए ग्राहक की उपलब्धता और इंडिगो के विवेकाधिकार पर छूट प्रदान की जाएगी।” ऐसे में देर किस बात की आप भी इस ऑफर का फायदा उठाएं और जल्द बुक करें अपना टिकट।