(Image-Twitter-@Lost_Girl_00)
(Image-Twitter-@Lost_Girl_00)

    Loading

    नई दिल्ली: अगर आप तिरुपति बालाजी के दर्शन करने की इच्छा रखते है,तो IRCTC आपके लिए एक बेहद शानदार मौका लेकर आया है। जी हां दक्षिण भारत में घूमने के लिए आपको कई खूबसूरत जगहें है, और इन्ही में से एक है यहां का मशहूर तिरुपति बालाजी मंदिर है। इसके अलावा यहां रामेश्वरम, मदुरै, मीनाक्षी मंदिर, बालाजी मंदिर से लेकर कई खूबसूरत जगह हैं। 

    IRCTC का खास ऑफर 

    ऐसी बहुत सी विशेषताओं को देखते हुए इसी वजह से दुनिया भर से लाखों की संख्या में हर साल कई पर्यटक यहां घूमने के लिए आते हैं। अगर आप भी दक्षिण भारत की इन खूबसूरत जगहों पर घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ये आपके लिए बहुत अच्छा मौका है। बता दें कि देश में कई लोग आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की बुकिंग करा रहे हैं। दक्षिण भारत घूमने का आईआरसीटीसी का ये एक शानदार टूर पैकेज है। इसमें आपको इंश्योरेंस के अलावा भी दूसरी कई खास सुविधाएं मिल रही हैं। तो चलिए जानते है इस शानदार टूर पैकेज के बारे में…  

    पैकेज की शुरुआत 19 अगस्त

    आपको बता दें कि आईआरसीटीसी (IRCTC) का ये एक फ्लाइट टूर पैकेज है। खास बात ये है कि इसमें आपको एरोप्लेन से यात्रा करने का मौका मिल रहा है। इस पैकेज के तहत आपको कुल 6 रात और 7 दिनों तक घूमने का मौका मिलेगा। इस पैकेज के अंतर्गत आपको कन्याकुमारी, मदुरै, चेन्नई, रामेश्वरम, तिरुवनंतपुरम और तिरुपति घूमने का मौका मिल रहा है। दरअसल इस शानदार पैकेज की शुरुआत 19 अगस्त और 16 सितंबर 2022 को दिल्ली से होगी। 

    इतना होगा खर्चा 

    दरअसल इस आईआरसीटीसी द्वारा यात्रा के दौरान आपके खाने पीने से लेकर ठहरने की पूरी व्यवस्था की जाएगी। आईआरसीटीसी के इस पैकेज का नाम SOUTH INDIA DIVINE TOUR PACKAGE EX DELHI है। दरअसल अगर आप अकेले यात्रा करने जा रहे हैं। ऐसे में आपको 59,760 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति 47,190 रुपये का भुगतान करना है। इसके अलावा अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा करने जा रहे हैं। ऐसे में आपको प्रति व्यक्ति 45,260 रुपये खर्च करने होंगे। ऐसे में अगर आप भी IRCTC के इस खास ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो जल्द अपनी फ्लाइट टिकट बुक कर लें।