आज का भविष्य,  मंगलवार, 27 जुलाई 2021


आज का भविष्य–मंगलवार 27 जुलाई 2021
आज जन्म लिये बालक का फल–
आज जन्म लिया बालक स्वस्थ्य, सुन्दर, शांतिप्रिय, गंभीर, लोकप्रिय, महत्वाकांक्षी, स्वाभव का होगा, अपने कार्यो के प्रति सदैव सक्रिय रहेगा, दूसरों में जल्दी अपने मन की बात प्रकट नहीं करेगा।
मेष– घरेलू मामले बातचीत से सुलझेंगे, अधिकारियों की अनदेखी ठीक नहीं है, आर्थिक संसाधनों में वृद्धि होगी, संतान की उन्नति होगी।
वृषभ– धार्मिक यात्रा होगी, आय-व्यय पर नियंत्रण रखें, परिश्रक अधिक करना होगा, यात्रा में उठाईगीरों से सावधानी रखें।
मिथुन– प्रियजनों से विवाद की आशंका है, आय के स्त्रोत बढेंगे, सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी, प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी।
कर्क– कार्यक्षेत्र में व्यवस्था बनाये रखने के लिये परिश्रम करना पडेगा, पारिवारिक विवाद से मन खिन्न रहेगा, धर्म कर्म, के प्रति रूचि रहेगी, यात्रा का योग है।
सिंह– व्यापारिक साझेदारी टूटने का मलाल रहेगा, जिद में अपना ही नुकसान कर लेंगे, भाई बन्धुओं का कामकाज में सहयोग मिलेगा, स्वास्थ्य ठीक रहेगा।
कन्या– प्रापर्टी निवेश से लाभ होगा, बातचीत में सावधानी रखें, उपहार आदि प्राप्ति के योग हैं, पिता पक्ष से सुख मिलेगा, मित्र वर्ग आपकी मदद करेंगे।
तुला– राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे, सोच समझकर कर्ज लें, शिक्षा संतान के कार्यो में सफलता मिलेगी, अनायास शुभ प्रसंग सामने आयेंगे।
वृश्चिक– साझेदारी में नई योजना की शुरूआत हो सकती है, आमोद प्रमोद के साधनों में वृद्धि होगी, समय पर कार्य पूर्ण होंगे, हर्षदायक समाचार मिलेगा।
धनु– विरोधी भी अब सहयोग करना चाहेंगे, दौड़धूप से काम बनेगा, व्यापार व्यवसाय में उन्नति होगी, स्वास्थ्य लाभ के योग है।
मकर– सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे, स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें, आदरणीय लोगों का सहयोग मिलेगा, पुराना प्रिय व्यक्ति मिलेगा।
कुम्भ– कामकाज में देरी से चिन्ता होगी, युवाओं की नौकरी की तलाश पूरी होगी, उद्देश्यपूर्ति का योग है, मानसिक सुख एवं संतोष रहेगा।
मीन– नये कार्य की शुरूआत लाभकारी रहेगी, आपसी लोगों की मदद कर खुशी मिलेगी, नौकरी में तरक्की होगी, महत्वपूर्ण कार्य बनने का योग है।
व्यापार भविष्य :
श्रावण कृष्ण चतुर्थी को शतभिषा नक्षत्र के प्रभाव से सरसों, में मंदी के बाद तेजी का योग है, सोना, चांदी, शक्कर, के भाव में तेजी होगी, अलसी, सरसों, में 12 बजकर 59 मिनिट से 10 मिनिट के रूख पर व्यापार करना लाभदायक रहेगा। भाग्यांक 2159 है।