इस नवरात्रि इन 4 राशि के जातकों का हो सकता है भाग्योदय, जानें उन राशियों के नाम

Loading

सीमा कुमारी

नई दिल्ली: चैत्र महीने की शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि में मनाए जाने वाले इन नवरात्रि को चैत्र महीने के नवरात्रि कहा जाता है। इस बार चैत्र नवरात्रि मां दुर्गा के कृपा से कुछ राशियों के लिए बहुत ही शुभ होने वाले हैं। मां दुर्गा की कृपा से इन राशियों को इस नवरात्रि बहुत ही लाभ होने वाला है। तो आइए जानें इन राशियों के बारे में –

ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, तुला राशि के लिए यह नवरात्रि बहुत ही शुभ होने वाले हैं। इस दौरान इन्हें कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इसके अलावा इन जातकों को कोई मन पसंदीदा नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है। कोई नए रिश्ते में आप लोग बंध सकते हैं। चैत्र नवरात्रि में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे और मां दुर्गा की कृपा से आपका जीवन भी खुशियों से भर जाएगा।

ज्योतिषियों की मानें, तो यह आने वाले नवरात्रि मेष राशि के जातकों के लिए भी काफी अच्छे होने वाले हैं। इन लोगों को धन लाभ हो सकता है। इसके अलावा, रुके हुए काम भी पूरे होंगे। यदि आपको सेहत से जुड़ी कोई समस्या है तो वह भी दूर होगी। इस बार मां नौका पर बैठकर आ रही हैं l, जो इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ होने वाला है।

सिंह राशि के जातकों के लिए भी इस बार की नवरात्रि बहुत ही शुभ होने वाली है। यदि, आप कोई नौकरी ढूंढ रहे हैं, तो आपको अपनी मन पसंदीदा नौकरी मिल सकती है। इसके अलावा शादी में आने वाली अड़चनें भी दूर होगी। शादी के नए-नए प्रस्ताव मिल सकते हैं।

चैत्र नवरात्रि वृषभ राशि के लिए भी बहुत ही लकी होने वाली है। यदि आप लोग किसी कंपीटीटिव एग्जाम की तैयार कर रहे हैं, तो आपको सफलता जरूर मिलेगी। नौकरी में आप लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। इसके अलावा अगर आप लोग कोई नया कार्य करने वाले हैं, तो कर सकते हैं। मां दुर्गा की कृपा से आपके कार्य जरूर पूरे होंगे।