Another minister of MP government infected with Corona virus, four ministers including Chief Minister infected so far

भोपाल. मध्यप्रदेश सरकार के एक और मंत्री रामखेलावन पटेल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित मंत्रि परिषद के चार सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने बुधवार को एक संदेश में कहा, ‘‘मैंने स्वयं, परिवार और अन्य स्टाफ के सदस्यों का कोरोना वायरस के लिये परीक्षण कराया। इसमें मेरी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।”

इधर, आधिकारिक सूत्रों ने भी पटेल के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल पटेल विधायक विश्राम गृह में हैं और उन्हें जल्द ही कोविड-19 के उपचार के लिये निर्धारित अस्पताल में भेजा जायेगा। मंत्री ने यह भी बताया कि उनके वाहन चालकों में से भी एक चालक में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है जबकि अन्य चालकों की रिपोर्ट निगेटिव है। अबतक, मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित उनकी मंत्रि परिषद के चार सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

मंगलवार रात को प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट और उनकी पत्नी को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। सिलावट ने स्वयं इसकी सूचना ट्विटर के जरिये साझा की थी। इससे पहले प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया को भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। भदौरिया और मुख्यमंत्री चौहान कोविड-19 के उपचार के लिये निर्धारित भोपाल के एक निजी अस्पताल में उपचार ले रहे हैं।