Chhindwara bus Accident

    छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara District) में छिंदवाड़ा-बैतूल मार्ग पर मैनीखापा गांव ( Manikhapa Village) के पास बृहस्पतिवार की रात एक निजी यात्री बस के खाई (Bus Accident) में गिरने की घटना में कम से कम दो यात्रियों की मौत हो गयी जबकि 27 अन्य घायल हो गये। जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक अग्रवाल ने बताया कि इंदौर से बैतूल जा रही निजी यात्री बस मैनीखापा गांव के पास पलटकर खाई में गिर गई।

    उन्होंने बताया कि इस हादसे में दो महिलाओं – भोपाल निवासी नंदनी फैजल खान (22) और बालाघाट निवासी रुपाली असराठे (36) – की मौत हो गयी जबकि 27 अन्य यात्री घायल हो गये। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल एक यात्री को नागपुर के अस्पताल में रेफर किया गया है बाकी घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    अधिकारी ने बताया कि मरने वाले के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की गई है साथ ही घायलों का बेहतर एवं समुचित इलाज करने के लिए डॉक्टरो को आदेश दिए गए हैं। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ एवं छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने घटना पर शोक जताया है। (एजेंसी)