नरोत्तम मिश्रा का राहुल गांधी पर तंज, ‘पप्पू मछली पकड़ रहा फिर कहेगा ईवीएम ख़राब है’

    Loading

    भोपाल: चुनाव आयोग (Election Commission) ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू का दी है। इसी को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री और भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा (HM Narottam Mishara) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) पर तंज कसा है। उन्होंने कहा,  “हमारे नेता तैयारी कर रहे हैं, वहीं पप्पू मछली पकड़ रहा है, फिर कहेंगे EVM खराब है।”

    अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया पहुंचे मिश्रा से जब पत्रकारों से आगामी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर सवाल पूछा, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “आप सभी देख सकते हैं, मोदी जी तमिलनाडु में प्रचार कर रहे हैं, अमित शाह जी पश्चिम बंगाल में हैं, नड्डा जी असम में हैं, राजनाथ जी केरल में हैं और पप्पू मछली पकड़ रहा है, फिर कहेंगे EVM खराब है।”

    ज्ञात हो कि, राहुल गांधी केरल दौरे पर पहुंचे थे। दो दिन पहले वह कोल्लम जिले में मछुआरों की समस्याओं को समझने के लिए उनके साथ समुंदर में भी गए। इसी दौरान उन्होंने मछली पकड़ने के लिए मछुआरों के साथ समुद्र में खुद गए। वह करीब दस मिनट तक पानी में तैरते रहे। राहुल गाँधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

    हिम्मत हो तो बैलेट से करा लें चुनाव: कमल नाथ 

    पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा कि मैंने अपने 15 महीने के कार्यकाल में मध्य प्रदेश की स्थिति सुधारने के लिए काम किया. 27 लाख किसानों के कर्ज माफ किए और मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि बढ़ाकर 51 हजार रुपये कर दी. उन्होंने कहा कि उद्योगपति मध्य प्रदेश में रोजगार लगाने तैयार नहीं थे क्योंकि उनके मन में मध्य प्रदेश की छवि माफिया राज की थी. महज 11 माह का समय उन्हें प्रदेश की सेवा के लिये मिला था. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर भाजपा में हिम्मत है तो ईवीएम से नहीं, बैलेट पेपर से चुनाव करा ले.