प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    भोपाल:भोपाल (Bhopal)के छोला इलाके (Chhola Areas) में एक 20 वर्षीय युवती ने अपने दोस्त (Friend) के खिलाफ निशातपुरा पुलिस स्टेशन (Nishatpura Police Station) में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार, युवती की दोस्ती अपने गांव के राहुल विश्वकर्मा नाम के शख्स पर आरोप लगाया है। करीब  3 साल पहले हुई थी और दोनों में प्रेम प्रसंग (Affairs) था। कुछ समय के बाद राहुल विश्वकर्मा युवती को गांव में एक मकान में 2 मई 2019 ले गया। महिला ने बताया की उस मकान में कोई नहीं था। शख्स ने युवती के साथ शादी (Wedding) का वादा करके उसके साथ संबंध बनाया। युवती और शख्स का संबंध था। कुछ समय बाद महिला ने आरोपी को शादी के लिए कहा तो आरोपी अपने वादे से पीछे हट गया। 

    युवती ने राहुल से शादी के वादे पर पीछे हटने पर उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने के धमकी भी दी। वहीं इसके बाद आरोपी फरार हो गया। युवती ने जिसके बाद पुलिस के सामने गुहार लगाते हुए राहुल विश्वकर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। युवती के दर्ज मामले के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

    रिपोर्ट के मुताबिक, युवती आरोपी को पहले कुछ सालो से जानती थी और दोनों के बीच संबंध था। जब महिला आरोपी को शादी के लिए कहा तो शख्स ने शादी से मना किया युवती को धमकी दी जिसके बाद युवती पुलिस के पास दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।