प्यार में मिला धोखा, बॉयफ्रेंड बना “बेवफा चायवाला”

भोपाल. ब्रेकअप (Breakup) के दुःख से बड़ा दुःख और क्या है? यह वही बता सकता है, जिसने प्यार में धोखा (Heart Break) खाया है। ब्रेकअप होने के बाद, कई युवक देवदास या शायर बन जाते हैं। लेकिन टूटे हुए दिल के साथ जीना भी एक चुनौती है। इसलिए कई प्रेमी आत्महत्या (Lover Suicide) का रास्ता भी अपनाते हैं। हालांकि, ऐसा भी एक युवक है जो प्यार में धोखा खाने के बाद देवदास या शायर नहीं बना। वो एक चायवाला (Chaiwala) बना और आज उसकी पहचान “बेवफा चायवाला” (Bewafa Chaiwala) के नाम से हो गई है। (boyfriend becomes “Bewafa Chaiwala”)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का यह “बेवफा चायवाला” सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। इसका नाम है दीपक परिहार (Deepak Parihar)। जिसने प्यार में धोखा मिलने के बाद “बेवफा चायवाला” नाम से चाय की दुकान (Tea Shop) शुरू की। 

दीपक की एक प्रेमिका थी जिसने दीपक के विश्वास (Trust) और उसके भरोसे को तोडा। दिल से चाहने के बावजूद भी प्रेमिका ने धोखा दिया इसलिए दीपक पूरी तरह से टूट गया। लेकिन दीपक ने शोक में न डूबते कुछ करने की ठान ली और चाय की दुकान शुरू की। खास बात तो यह है कि, उसने अपनी दुकान को “बेवफा चायवाला” यह नाम दिया। अब बेवफा चाय की चुस्की लेने कई लोग दूर-दूर आते हैं। 

उसके दुकान की यह विशेषता है कि, अलग-अलग चाय के लिए अलग-अलग कीमतें हैं। अगर कोई प्यार करने वाला जोड़ा चाय पीने के लिए आता है, तो उन्हें 20 रूपये में चाय दी जाती है और जिसने प्यार में धोखा खाया है उसे 15 रूपये में चाय दी जाती है। वर्तमान में, इस चाय वाले की सोशल मीडिया पर ज़ोरदार चर्चा हो रही है।