नरोत्तम मिश्र का कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेस का हाथ दंगाइयों के साथ

भोपाल: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र (Narottam Mishra) ने हाथरस मामले (Hathras Case) को लेकर कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला है. गुरुवार को अपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में कहा, “कांग्रेस का हाथ दंगाइयों के साथ. इनको दलित की चिंता नहीं दल हित की चिंता है…जब भी किसी जाति की बात आती है तो आगे आ जाते है और हिंदुत्व की बात करे तो सांप्रदायिक-सांप्रदायिक चिल्लाने लगते हैं. वो चाहते हैं जातियों में देश बंटे. हाथरस एक संयोग नहीं एक प्रयोग था.”

ज्ञात हो कि हाथरस मामले में जातीय हिंसा फ़ैलाने का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने जांच में पाया की हाथरस मामले को लेकर पूरे राज्य में जातीय हिंसा फ़ैलाने का प्लान किया गया था. इसके लिए 100 करोड़ रुपए का फंड पिएफाई और सिएफाई जैसे संगठन को दिया गया है. पिएफाई को 50 करोड़ रुपए की पहली किश्त मलेशिया से दी गई.

राहुल को पढ़ने वाले गुरु को नमन
कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के 15 मिनट में चीन को बाहर फेकने वाले बयान पर तंज कसते हुए मिश्र ने कहा, “10 मिनट में कर्जा माफ़ और 15 मिनट में चीन साफ. मैं तो उस गुरू को नमन कर रहा हूं जिसने इनको पढ़ाया है. इतनी अच्छी क्वालिटी का नशा लाते कहां से हैं ये, यही समझ नहीं आता मुझे.”