जीतू पटवारी ने बुजुर्ग से पूछा कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थी, जवाब मिला-कई

इंदौर: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले उप चुनाव (By-poll Election) के लिए भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने अपनी पूरी ताकत लगा दिया है. इस को लेकर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी (Jitu Patwari) प्रचार के लिए इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग महिला से पूछा कमलनाथ (Kamalnath) सरकार में क्या कमियां थी? जिसपर बजुर्गा ने झट से कहा, “बहुत कमियां थी.”

पटवारी उप चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार  के समर्थन में जनसंपर्क करने पहुंचे थे. इस दौरान वह खड़ी बुजुर्ग महिला को मीडिया के सामने खड़े कर पूछा, “कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थी?” जिसपर बजुर्गा ने झट से कहा, “बहुत कमियां थी.” इसके बाद कांग्रेस नेता ने पूछा कैसी कमियां थी, जिसपर जवाब देते हुए बुजुर्ग ने कहा, “वह तो याद नहीं लेकिन बहुत थी.”

काम करोगे तो लोग पूंछेंगे
बुजुर्ग महिला से मिले जवाब से हँसते हुए कांग्रेस नेता एक और सवाल पूछा. इस सवाल में तुलसी सिलावट पर हमला करते हुए कहा,”वह तो बीच में बिक गए चुनाव तो पांच साल का हुआ था.” जिसके जवाब में दादी ने कहा, “काम करोगे तो लोग पूंछेंगे, नहीं तो कोई नहीं पूंछेगा.”

ज्ञात हो कि राज्य की 28 सीटों पर तीन नवंबर को उप चुनाव होने वाले है. जिसका परिणाम 10 नवंबर को आएगा. मार्च में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में छह मंत्री समेत 22 कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था. जिसके कारण कमल नाथ सरकार गिर गई थी.