Congress will send 11 bricks of silver for construction of Ram temple: Kamal Nath
File Photo

    Loading

    भोपाल. मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (Madhya Pradesh Congress President) एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने रविवार को आरोप लगाया है कि प्रदेश की भाजपा (BJP) नीत सरकार कोरोना वायरस (Coronavirus) के टीके (Vaccine) को प्रदेश के सभी लोगों को मुफ्त में दिए जाने के अपने वादे से मुकर गई है और दो खुराक के लिए 500 रुपये ले रही है।

    कमलनाथ ने ट्वीट किया, “कुछ माह पूर्व जब (प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव का) चुनावी दौर चल रहा था, कोरोना का टीका आया भी नहीं था, तब भाजपा के तमाम नेता देश में, प्रदेश में आम आदमी को मुफ्त टीका लगाने के बड़े-बड़े दावे कर रहे थे।” उन्होंने आगे लिखा, “और आज यह जानकर कि देश में बुजुर्गों व गंभीर बीमारी वाले लोगों को भी इस टीके की दो खुराक के लिए 500 रुपये चुकाने होंगे, बड़ा ही आश्चर्य हुआ।”

    कमलनाथ ने कहा, “आम आदमी का तो अभी नंबर ही नहीं आया है। टीका भी जुमला बनी।” वहीं, प्रदेश भाजपा सचिव एवं प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कमलनाथ लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

    उन्होंने कहा, “कांग्रेस हमेशा लोगों को गुमराह करने की कोशिश करती है। प्रदेश में सरकारी अस्पतालों में मुफ्त में टीके लगाये जा रहे हैं। केवल उन्हीं लोगों से 250 रूपये एक खुराक के देने पड़ रहे हैं, जो निजी अस्पतालों में टीका लगवा रहे हैं।”