Rape attempt during defecation, woman lost her eyes on protesting

    ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं। एक पीड़ित ने सनसनीखेज आरोप लगाया है कि एक आदमी ने उसे एक कारखाने में काम करने के बहाने अपनी कार में बैठाया, फिर चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया यही नहीं एक होटल में ले जाकर दोबारा उसके साथ घिनौनी हरकत की।

    घटना ग्वालियर (Gwalior) जिले के कुलैथ गांव (Kulaith Village) में हुई, जहां एक महिला ने एक व्यक्ति पर चलती कार में उसके साथ बलात्कार करने और ड्राइवर की मदद करने का आरोप लगाया है।

    महिला ने दावा किया कि रामबाबू गुर्जर फैक्ट्री में काम देने के बहाने ग्वालियर (Gwalior) चिड़ियाघर से टवेरा ले गया, फिर चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया, जब कार का चालक गाड़ी चला रहा था, तब मालिक उसका बलात्कार कर रहा था। फिर वह एक होटल में गया और वहां से चला गया।

    महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके चलते आरोपी रामबाबू गुर्जर और उसके सह-चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। क्राइम ब्रांच के डीसीपी विजय भदौरिया ने बताया कि पीड़िता ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई थी, उसके साथ चलती कार में बलात्कार किया गया, फिर एक होटल में उसे टॉर्चर किया गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।