accident
File Photo

    भोपाल. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में तेज गति से जा रही एक कार के मोटरसाइकिल को टक्कर (Accident) मार देने से उसपर सवार हनुमानगंज थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक सुधीर मांझी (36) की मौत हो गई। यह घटना मंगलवार-बुधवार की देर रात हबीबगंज पुलिस थाना इलाके में स्थित एकांत पार्क के पास हुई।

    हबीबगंज इलाके के नगर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र मिश्रा ने बुधवार को ‘भाषा’ को बताया कि शहर के एकांत पार्क के पास मंगलवार की रात करीब 11 बजे तेज गति से जा रही एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल करीब 100 मीटर की दूरी तक घिसटती चली गई और उसपर सवार मांझी को गंभीर चोटें आईं। उन्होंने बताया कि उन्हें तत्काल पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

    मिश्रा ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उक्त कार का पता लगा लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने बताया कि यह ‘हिट एंड रन’ का मामला है। साथ ही बताया कि सुधीर मांझी शहर के हनुमानगंज पुलिस थाने में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे। इसी बीच, हनुमानगंज पुलिस थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि हादसे के वक्त सुधीर मांझी ड्यूटी के बाद अपने घर वापस जा रहे थे।