murder

    सीहोर. एक बड़ी खबर के अनुसार इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में अपनी प्रेमिका की गला रेतकर निर्मम हत्या करने वाले आरोपी  भोपाल निवासी सागर सोनी (Sagar Soni) ने सीहोर जेल में फांसी लगा खुदखुशी (Suicide) कर ली है। अब  इस घटना के बाद जहाँ जेल में हड़कंप मच गया है। वहीं जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी अब तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं कि आखिर एक कैदी ने कैसे इतना बड़ा कदम उठा लिया और खुदखुशी कर ली है।

    इधर पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। इस सूचना के बाद SP, जेल अधीक्षक सहित सभी अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने बीते 1 जून की रात को इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस में अपनी प्रेमिका, मुस्कान हाड़ा की गला रेतकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी थी। उसके बाद आरोपी, सागर सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे सीहोर जेल में बंद कर दिया था। इसी सागर ने सागर ने टीशर्ट से फंदा बनाकर जिला जेल में फांसी लगा ली है।

    सूत्रों के मानें तो जब जेल प्रहरी की इस पर नजर पड़ी तो उसने आननफानन में जेल अधिकारियों को इसकी सूचना दी। उसके बाद आरोपी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद सीहोर SP भी जिला जेल में जांच के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने जेल में तैनात अधिकारियों से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली है। साथ ही लापरवाही बरतने वाले लोगों पर कार्रवाई का भरोसा भी उन्होंने दिया है।