Ghaziabad
File Photo

Loading

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में सोशल मीडिया के जरिए 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से मिले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया। भोपाल (Bhopal) एएसपी, राजेश सिंह भदोरिया ने कहा, “आरोपी ने सोशल मीडिया पर नाबालिग लड़की से संपर्क किया था। उसने लड़की को अपने आवास पर बुलाया। पीड़िता के बयान पर, आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) और POCSO अधिनियम की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।”

कांग्रेस (Congress) नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और ऐसे अपराध करने वाले अपराधियों को सार्वजनिक स्थान पर फांसी दी जानी चाहिए। शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, “यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का युवराज नाम के आरोपी ने शारीरिक शोषण किया था, जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और शाहपुरा में ए-सेक्टर में रहता है।”

उन्होंने कहा, “जब लड़की ने मदद के लिए फोन किया, तो हमारे लोगों ने उस आदमी को पकड़ लिया। हम कहना चाहते हैं कि जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) हैं, तो इस तरह की घटनाएं कैसे हो रही हैं। हमारी मांग है कि इस तरह के अपराध करने के लिए ऐसे लोगों को सार्वजनिक स्थान पर फांसी दी जानी चाहिए।”