बच्ची की गैर इरादतन हत्या कर उसे घटनास्थल से दूर फेंकने के जुर्म में माँ गिरफ्तार

    इंदौर : किशनगंज थाना के अंतर्गत आने वाले श्रीनाथ कॉलोनी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां फर्श पर गिरी बच्ची को रोते देख माँ ने गद्दे के निचे दबा दिया, जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद बच्ची के शव को घर से दूर फेंक दिया। पुलिस ने बच्ची की हत्या और उसे घटनास्थल से दूर फेंकने के जुर्म में आरोपी माँ को गिरफ्तार कर लिया है।

    ASP पुनीत गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया कि, बाबूलाल की ढाई साल की बच्ची संध्या 20 जून को लापता हो गई थी। जिसका शव घर से  सौ मीटर दूर पर मिला। बच्ची का शव मिलते  ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। 

    मामला हत्या का ही माना जा रहा था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सारे  मामले का खुलासा हुआ कि बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है। पोस्टमार्टम  रिपोर्ट परिवार  के सामने रख पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी। जहा आरोपी ने पहले  कुछ नहीं बताया, लेकिन  बुधवार को सख्ती से  पूछने के बाद पूरा मामला सामने आया है।

    आरोपी माँ ने बयान दिया है कि, संध्या अपनी बहन के साथ घर में खेल रही थी। खेलते समय  गिरने के बाद उसे चोंट लगी और वो रोने लगी। तब आरोपी ने  बच्ची को चुप कराने के लिए उसे गुदड़ी ओढ़ाकर सुला दिया। बाद में देखा तो बच्ची की साँस बंद हो गई थी। घटना के बाद वह डर गई और उसने बच्ची के शव को घटनास्थल से दूर फेंक दिया।   

    यह हत्या माँ की गलती से हुई है। पुलिस ने बच्ची की हत्या और उसे  घटनास्थल से दूर फेंकने जुर्म में  गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को  हिरासत में ले लिया है।