नरोत्तम मिश्रा का बिना नाम लिए सोनिया गांधी पर हमला, कहा- ‘मौजूदा समय की कैकई’

Loading

इंदौर: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बिना नाम लिए कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर हमला बोला है। बुधवार को इंदौर में कृषि क़ानूनों (Agriculture Bill) के समर्थन में आयोजित किसान सभा में बोलते हुए उन्होंने कहा, “मुझे व्हाट्सएप आया कि कैकई के बाद कौन सी माँ है जो षड्यंत्र पूर्वक अपने बेटे को गद्दी दिलवाना चाहती है। वो बोला ताश की गड्डी में कितने पत्ते होते हैं, जवाब मिला 52, इस पार्टी के भी 52 सांसद हैं।”

ज्ञात हो कि कृषि कानूनों को लेकर राजधानी दिल्ली में चल रहे आंदोलन के जवाब में भाजपा ने पूरे देश में किसान रैली करने का ऐलान किया है। इस क्रम में 16 दिसंबर को मध्यप्रदेश के ग्वालियर, जबलपुर, रीवा सहित कई जिलों में किसान रैली का आयोजन किया गया। इस रैली के माध्यम से भाजपा का मकसद किसानों के बीच पहुंचना और नए कानून की बारीकियों को समझाना है। इसी के साथ ही किसानों को कृषि कानून पर फैलाए जा रहे झूठ और भविष्य में उन्हें होने वाले फायदों की जानकारी भी दी जाएगी।

शिवराज का कमल नाथ पर हमला 

इसके पहले जबलपुर में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “कमलनाथ जी के मन में आज-कल किसान प्रेम जाग गया है। वे कह रहे हैं कि हम किसानों के समर्थन में उपवास करेंगे। अगर उपवास रखना है तो पश्चाताप करो पाप किए हैं आप ने। कमलनाथ ने जो ब्याज़ की गठरी किसानों के सिर पर रखी है, उसको मैं किसानों के सिर से उतारुंगा।”

सरकार सज्जनों के लिए फूल और गुंडों के लिए कठोर 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “जब हम शीश झुकाकर जनता को प्रणाम करते हैं तो कांग्रेस के लोग कहते है कि CM तो घुटना टेक है। सुन लो कमलनाथ यह घुटने मध्यप्रदेश की जनता के सामने टिकते हैं। यह सरकार सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल है, लेकिन गुंडा, माफियाओं के लिए बज्र से ज्यादा कठोर है।”