शिवराज का कमल नाथ पर हमला, कहा – प्रदेश को बिकाऊ बता किया 8 करोड़ लोगों का अपमान

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) पर हमला बोला है. मुख्यमंत्री ने कहा, “मुझे दुख है कि वो व्यक्ति जो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, जो 1980 से लगातार मध्य प्रदेश से सांसद रहे और उसी के कारण केंद्रीय मंत्री रहे, वो आज मध्यप्रदेश को बिकाऊ प्रदेश कह रहे हैं, यह मध्य प्रदेश की 8 करोड़ जनता का अपमान है. कमल नाथ जी को माफी मांगनी चाहिए.”

ज्ञात हो कि कमलनाथ में मीडिया से बात करते हुए भाजपा  पर हमला बोला. उन्होंने कहा, “आज शर्म आती है, जब देश में मध्य प्रदेश का नाम बिकाऊ राजनीति के लिए आता है. भाजपा को यह समझ लेना चाहिए कि कुछ नेता बिक जरूर सकते हैं, पर प्रदेश के ईमानदार मतदाताओं के ईमान को भाजपा कभी खरीद नहीं सकती.”

पूर्व विधायक पारुल शाहू कांग्रेस में शामिल 
प्रदेश की 27 सीटो पर होने वाले उप चुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक डाली है. इस दौरान नेताओं का दल बदल शुरू है. शुक्रवार को भाजपा को जोर का झटका लगा है. सुरखी विधानसभा सीट से पूर्व विधायक पारुल शाहू (Parul Shahu) भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गई. इस दौरान कमल नाथ की मौजूद थे. 

22 लाख किसानों के खातों में 4686 करोड़ की राशि ट्रांसफर
उप चुनाव में जीत के लिए शिवराज सिंह लगातार घोषणाएँ और शिलान्यास कार्यक्रम कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने 22 लाखकिसानों के खातों में 4686 करोड़ की राशि ट्रांसफर की. उज्जैन के कालिदास अकादमी में स्तिथ पंडित सूर्यनारायण व्यास संकुल हॉल से प्रदेश के 22 लाख किसानों के खाते में (सिंगल क्लिक) बटन दबाकर बीमा राशि डाली.