Rain: In Singrauli district of Madhya Pradesh, four people washed away while crossing the overflowing drain amid heavy rain, two dead
Representative Image

    Loading

    सिंगरौली (मप्र): मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले के एक गांव में भारी बारिश (Rain) के बीच एक नाले के तेज बहाव में चार लोगों के बहने की खबर है। इस हादसे में दो महिलाओं (Women) की मौत (Death) हो गई, जबकि एक नाबालिग लड़की लापता बताई जा रही है। सराय पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक संतोष तिवारी ने शनिवार को बताया कि नाले में बहे चार लोगों में से 10 वर्षीय एक लड़की तैरकर किनारे पर आने में रही जबकि दो महिलाओं के शव बरामद कर लिए गए हैं।

    उन्होंने बताया कि नौ साल की एक बालिका फिलहाल लापता है। अधिकारी ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर कोनी गांव में शुक्रवार शाम को घटना उस समय हुई जब पीड़ित महिलाएं और लड़कियां जंगल में लकड़ियां लेने गई थीं।

    उन्होंने बताया कि भारी बारिश में वे नाले के दूसरी तरफ फंस गई और घर लौटते समय तेज बहाव वाला नाला पार करते समय 30 वर्षीय दो महिलाएं एवं उनके साथ नौ व दस वर्षीय लड़कियां बह गईं। उन्होंने बताया कि, इनमें से एक लड़की तैर कर पानी से बाहर आने में सफल रही। उन्होंने बताया कि बचाव दल ने एक महिला का शव घटनास्थल से नौ किलोमीटर दूर तथा दूसरी महिला का शव दूधमनिया गांव के पास बरामद किया। तिवारी ने बताया कि नौ वर्षीय बालिका अब भी लापता है। बचाव दल द्वारा उसकी तलाश की जा रही है। 

    [poll id=”Poll ID: 28″]