Rapist will be made impotent in Nigeria, will get death sentence for raping a minor

    अलीराजपुर (मध्य प्रदेश). अलीराजपुर जिले के एक गांव में 16 वर्षीय एक लड़की के साथ 21 वर्षीय एक व्यक्ति ने रविवार को कथित तौर पर बलात्कार किया और इसका पता लगने पर बाद में पीड़िता के परिजनों ने किशोरी और आरोपी दोनों को रस्सी से बांधकर पीटते हुए गांव में जुलूस निकाला और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस मामले में दुष्कर्म के आरोपी सहित सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना अलीराजपुर जिला मुख्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर जोबट थाना इलाके के एक गांव की है। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर दो मामले दर्ज किए गये हैं।

    पहला मामला बलात्कार करने वाले आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया है, जबकि दूसरा मामला पीड़िता के परिजनों एवं रिश्तेदारों के विरूद्ध किया गया है। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) दिलीप सिंह बिलवाल ने बताया कि जोबट थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने थाने में रविवार को दो प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

    पहली प्राथमिकी उदयगढ़ थाने के झीरी गांव के 21 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में लिखवाई है और दूसरी प्राथमिकी पीड़िता और आरोपी को रस्सी से बांधकर मारपीट करने व उनका जुलूस निकालने के संबंध में लिखवाई है।

    उन्होंने कहा कि पीड़िता की पहली शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की धारा 376 के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी व्यक्ति शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।

    बिलवाल ने बताया कि वहीं, पीड़िता की दूसरी शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता के साथ मारपीट व जुलूस निकालने वाले उसके सगे नाते-रिश्तेदारों के खिलाफ भादंवि की धारा 294, 506, 355, 323, 342 एवं 147 के तहत मामलना दर्ज किया है और इनमें से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अपने साथ ले गयी है।