ST BUS

    भोपाल. भारत (India) में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। देश में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 41 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। यह मामले पहले 40 हजार तक स्थिर थे लेकिन अब बढ़ गए हैं। देश के 13 राज्यों में कोरोना का संक्रमण बढ़ा है। जिससे कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना तेज हो गई है।

    वहीं कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार ने एतिहात के तौर पर मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के बीच यात्री बसों की अंतरराज्यीय आवाजाही पर लगे प्रतिबंध को 28 जुलाई तक बढ़ा दिया है। प्रदेश के अतिरिक्त परिवहन आयुक्त अरविंद सक्सेना ने बुधवार को इस संबंध में आदेश जारी किया।

    उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में बुधवार को कोरोना के मामले बढ़कर 7,91,704 तक पहुंच गए हैं। हालांकि बुधवार को कोरोना संक्रमण से किसी की मौत की सूचना नहीं है।

    वहीं महाराष्ट्र की बात करें तो यहां बुधवार को कोरोना के 8,715 नए मामले सामने आए हैं और 165 कोरोना मरीजों की मौत दर्ज की गई। हालांकि अच्छी बात यह रही कि यहां बुधवार को 7,839 लोगों ने कोरोना को मात दी। फिलहाल राज्य में 94,745 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है।