Jyotiraditya Scindia

Loading

भोपाल: सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट से भाजपा का नाम हटाने को लेकर राज्य की राजनीति में हलचल तेज़ हो गई हैं. सोशल मीडिया में भाजपा को  छोड़ने और फिर से कांग्रेस ज्वाइन करने की बातें शुरू हो गई है. सोशल मीडिया में फ़ैली इस खबर पर शनिवार को सिंधिया ने स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ” दुख की बात है कि झूठी खबरें सच्चाई के मुक़ाबले ज्यादा तेजी से फैलती हैं.”

ग़ौरतलब हैं कि पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर सिंधिया के ट्विटर अकाउंट का स्क्रीन शॉट शेयर किया जा रहा है. साथ ही यह ख़बर भी चल रही थी कि उन्होंने अपने बायो से भाजपा  का नाम हटा लिया हैं. जिसके बाद भाजपा को छोड़ कर पुनः कांग्रेस में जाने की चर्चा शुरू हो गई थी. 

कभी लगाया ही नहीं भाजपा का नाम
मार्च में कांग्रेस छोड़ने के बाद भाजपा में शामिल होने वाले सिंधिया ने अभी तक अपने बायो में भाजपा का नाम जोड़ा ही नहीं हैं. राज्यसभा सीट को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ और शीर्ष नेतृत्व के साथ हुए विवाद के बाद ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा दे दिया था. इसी के साथ उनके समर्थक छह मंत्री समेत 22 विधायकों ने भी इस्तीफ़ा दे दिया था, जिसके बाद मध्यप्रदेश विधानसभा में कमलनाथ सरकार गिर गई थी.