Gang Rape
Representative Image

  • चार आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

Loading

होशंगाबाद. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र में 19 वर्षीय एक दलित युवती (Dalit Girl) के साथ सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) के आरोप में पुलिस ने सात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है। पिपरिया पुलिस थाने के प्रभारी उमेश तिवारी ने बताया कि पिपरिया से लगभग 15 किलोमीटर दूर एक गांव की रहने वाली दलित युवती के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में सात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सातों आरोपी 20 से 25 वर्ष की आयु के हैं। उन्होंने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया, “20 सितंबर को वह अपने घर में अपनी छोटी बहन के साथ सो रही थी तथा दूसरे कमरे में उसके माता-पिता भी सो रहे थे। 21 सितंबर को सुबह उठने पर उसने अपने आप को सिलवानी कस्बे के एक फार्म हाउस में पाया और उसे नहीं मालूम चला कि उसे किस तरह से वहां लाया गया। यहां चार युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसे 25 सितंबर को उसके गांव में छोड़ा गया लेकिन उससे पहले तीन और युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।”

जिला पुलिस अधीक्षक संतोष गौर ने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों राजेन्द्र, विरेन्द्र, धमेन्द्र और विक्रम को भादवि की धारा 376 (बलात्कार) और अन्य संबद्ध धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीन आरोपियों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। हालांकि पुलिस उनको भी पकड़ने के लिये जुटी हुई है। युवती अपने घर से फार्म हाउस और वापस अपने घर कैसे पहुंची, के सवाल पर एसपी ने बताया कि पुलिस इस बात की भी विस्तृत जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये चारों आरोपी युवती के गांव के ही रहने वाले हैं। तिवारी ने बताया कि पीड़िता ने चार अक्टूबर को पुलिस को युवकों की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शेष तीन आरोपियों को भी शीघ्र ही पकड़ लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है। (एजेंसी)